श्रद्धा मर्डर केस: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में सामने आया एक और खुलासा

crime.jpg

नई दिल्ली: श्रद्धा (Shraddha) वालकर हत्याकांड में वसई पुलिस को पीड़िता के दोस्त गॉडविन रॉड्रिगेज ने कई चौंकाने वाली बातें बताई हैं। वसई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक गॉडविन ने बताया है कि श्रद्धा को लेकर आफताब बहुत ही ज्यादा Possessive रहता था।

इसी के चलते उसने नवंबर 2020 में भी श्रद्धा के साथ मारपीट की थी। रॉड्रिगेज ने पुलिस के सामने दिए बयान में यह भी बताया है कि लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के दौरान आफताब अमीन पूनावाला ने दर्जनों बार श्रद्धा वालकर से मारपीट की थी। श्रद्धा का किसी और इंसान से बात करना आफताब को बिल्कुल पसंद नही था और इस बात को लेकर वह उसके साथ झगड़ा और मारपीट करता था।

बकौल गॉडविन, ‘शुरू में आफताब ने दावा किया था कि वह उससे शादी करेगा। लेकिन बाद में श्रद्धा को पता चला कि वह काफी ज्यादा ड्रग्स लेता था। श्रद्धा मुझे बताती थी कि आफताब वीकेंड में ड्रग्स लेता है। वह ब्राउनी बनाकर बेचता था। इन्हें फ्रिज में रखता था। आफताब आधी रात में ड्रग्स बेचता था।

श्रद्धा को यह सब बिल्कुल पसंद नहीं था। आफताब के माता-पिता श्रद्धा से कहते थे कि अगर तुम उसके साथ रहोगी तो तुम भी मनोरोगी हो जाओगी। एक तुम ही हो जो इतनी देर आफताब के साथ रही। आफताब ने 23 नवंबर 2020 को भी श्रद्धा को मारने की कोशिश की थी, जिसके चलते श्रद्धा ने मुझसे मदद मांगी थी।

श्रद्धा ने 2 साल पहले आफताब की शिकायत पुलिस में की थी

गॉडविन रॉड्रिगेज ने वसई पुलिस को बताया कि जब भी श्रद्धा किसी और शख्स से बात करती थी, तो आफताब उसके आस-पास ही बाइक से मंडराता रहता था। 23 नवंबर, 2020 को आफताब के माता-पिता ने श्रद्धा के फोन पर कॉल किया था और उसे उनके घर पर आने के लिए कहा था।

गॉडविन ने बताया है कि जब श्रद्धा के साथ आफताब ने मारपीट की थी और वह किसी तरह बचकर उस तक पहुंची थी…तो उसने ही श्रद्धा को अपने दोस्त राहुल राय के साथ आफताब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने तुलिंज पुलिस स्टेशन भेजा था। आफताब ने आत्महत्या की धमकी दी थी, इसलिए श्रद्धा ने मजबूर होकर अपनी शिकायत वापस ले ली थी।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top