Punjab Election Result: पंजाब में AAP की बंपर जीत

IMG_20220310_150844.jpg

नई दिल्ली: पंजाब में आम आदमी पार्टी बड़ी जीत दर्ज करती हुई दिख रही है, तमाम बड़ी सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की है। इन नतीजों के बाद आप कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। पार्टी के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान के घर के बाहर हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे। जिन्हें अब भगवंत मान ने संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि, हमें बदनाम करने की कोशिश की गई, लेकिन जनता इनकी बातों में नहीं आई। अब इन्हें पूरे पंजाब के लोगों की इज्जत करनी होगी

अब जनता के बीच होंगे अधिकारी

बड़ी जीत की ओर बढ़ रही आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान ने कहा कि, पंजाबियों की बहुत बेइज्जती कर ली, अब आगे ये कुछ नहीं होगा। पहले साहब दफ्तरों में मिलते नहीं थे, कहा जाता था कि साहब बुधवार आएंगे, फिर वीरवार आएंगे… लेकिन अब किसी को उन अधिकारियों के पास जाने की जरूरत नहीं क्योंकि वो अधिकारी खुद आपके पास आएंगे। क्योंकि वो लोगों की सेवा के लिए आए हैं। भगवंत मान ने कहा कि, एकजुट होकर जैसे आप लोगों ने वोट किया है, वैसे ही मिलकर हमें पंजाब की सरकार को चलाना है।

जिन्होंने वोट नहीं दिया उनका भी धन्यवाद – भगवंत मान

भगवंत मान ने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि, सुखबीर जलालाबाद से गए, कैप्टन साहब पटियाला से हार गए, सिद्धू और मजीठिया दोनों हार रहे हैं… चन्नी साहब दोनों सीटों से हार गए। मान ने कहा कि मैंने पहले ही ये बात लिखकर दी थी कि चन्नी चुनाव नहीं जीतने वाले हैं। क्योंकि सच्चाई की ही जीत होती है। जिन्होंने आम आदमी पार्टी को वोट दिया उन्हें धन्यवाद, लेकिन जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया उनका भी धन्यवाद है… क्योंकि ये लोकतंत्र है और यहां सभी को अपना वोट चुनने का अधिकार है। वो लोग इस बात को कभी भी अपने मन में ना रखें कि हमने वोट नहीं दिया तो हमारी सरकार नहीं है। मैं सारे पंजाब का मुख्यमंत्री बनूंगा।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top