आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

accident-on-agra-lucknow-expressway-Firozabad-file-image.jpg

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां आगरा-लखनऊ (Agra-Lucknow) एक्सप्रेसवे (Express-way) पर शनिवार की तड़के भीषण सड़क (Road) हादसा (Accident) हो गया.

इस हादसे में एक मासूम समेत पांच लोगों की मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है.

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार परिवार इलाहाबाद जनपद का रहने वाला है जो दिल्ली से लौट रहा था. आशंका जतायी जा रही है कि कार को डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ है.

सूत्रों के अनुसार, घटना नसीरपुर इलाके में आगरा-लखनऊ (Agra-Lucknow) एक्सप्रेसवे (Express-way) पर हुई है. ईओन कार गाड़ी संख्या यूपी 70 DJ 2909 जो कि आगरा से कानपुर की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गई.

यह कार आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई

स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि यह कार आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई. इसके बाद भीषण सड़क हादसा हो गया. कार में कुल 6 लोग सवार थे. कार को रवनेश पांडेय चला रहे थे.

इस कार में उनकी पत्नी प्रियंका और बच्चे सवार थे. यह सभी लोग इलाहाबाद जनपद के मेजा इलाके के रहने वाले हैं. सुबह साढ़े पांच बजे यह हादसा हुआ है. हादसे में प्रियंका को छोड़कर बाकी अन्य लोंगो की मौत हो गई है.

प्रियंका की भी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचेन्द्र पटेल ने बताया कि दुर्घटनास्थल पर एक ट्रक की नंबर प्लेट मिली है. यह ट्रक राजस्थान नंबर का है. उसके बारे में पता किया जा रहा है.

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top