प्रेमी ने प्रेमिका को ऐसे उतारा मौत के घाट

delhi-crime.jpg

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के महरौली थाना इलाके की पुलिस ने करीब करीब 6 महीने पहले हुई एक हत्या के मामले को समझाते हुए एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसका नाम आफताब बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, आफताब और श्रद्धा नाम की युवती की दोस्ती मुंबई में एक को सेंटर में काम करते के दौरान हुई थी। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई, जिसके बाद परिवार का विरोध करने पर दोनों भागकर दिल्ली आ गए।

श्रद्धा शुरू में अपने पिता के साथ संस्कृति अपार्टमेंट में रहती थी। वसई के दिवान होम में रहने वाले लड़के आफताब के साथ पिता को छोड़कर लिव-इन-रिलेशन में रहने लगीं।

उसके बाद दोनो नायगांव में रहने लगे वही से दिल्ली चली गयी। इस बात की जानकारी उसके दोस्त क्लासमेट लक्ष्मण नाडर (20) को थी। नाडर उसका क्लासमेट भी था फिर कुछ समय से नाडर के टच में भी नहीं थीं।

लाश को ठिकाने लगाने के लिए कर दिए लगभग 35 टुकड़े

पुलिस (Police) सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब और श्रद्धा के बीच 18 मई को भयंकर झगड़ा हुआ। इस दौरान श्रद्धा बहुत तेज चिल्ला रही थी, जिसकी आवाज आस-पड़ोस के लोग ना सुने इसलिए आफताब ने श्रद्धा का मुंह दबाया और इसी दौरान श्रद्धा की मौत हो गई। श्रद्धा को मरा हुआ देखकर आफताब बहुत घबरा गया। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा की लाश ठिकाने लगाने की सोची और आरी से श्रद्धा के तकरीबन 35 टुकड़े किए।

एक-एक करके फेंके महरौली के जंगलों में फेंके सारे टुकड़े

पुलिस (Police) सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब, श्रद्धा के शव के टुकड़ों को थैली में भरककर एक-एक करके 18 दिन तक महरौली के जंगलों में फेंकता रहा जिससे जानवार उन टुकड़ों को खा लें और वह कभी पकड़ा न जाए । आरोपी इतना शातिर था कि श्रद्धा के शव के टुकड़ों को रखने के लिए एक बड़ा फ्रिज खरीदा, जिससे उन टुकड़ों से बदबू ना आए।

शादी के दबाव के चलते की हत्या

दिल्ली (Delhi) आकर रहने के बाद श्रद्धा अक्सर अपने फेसबुक पेज पर फोटो अपलोड करती रहती थी, जिससे घरवालों को उसके बारे में पता चलता रहता था कि वह कहां है। जब श्रद्धा ने काफी दिनों तक अपने फेसबुक पेज पर कोई भी पोस्ट नहीं डाली तो उसके परिवार वालों को शक हुआ।

जिसके बाद श्रद्धा के पिता 5 महीने पहले दिल्ली आए और जिस घर में श्रद्धा आरोपी के साथ रहती थी वहां पहुंचे। जब वे श्रद्धा के घर पहुंचे तो उन्हें वहां ताला लगा हुआ मिला, जिसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस (Police) ने जब इसकी जांच की तो 5 महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा आरोपी से बार-बार शादी करने के लिए कह रही थी। सूत्रों के मुताबिक शादी के दबाव के चलते ही आरोपी ने श्रद्धा की हत्या कर दी। आरोपी आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के कई टुकड़े करके तीन अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top