Fight against Corona: डोनाल्‍ड ट्रंप का कोरोना टेस्‍ट आया नेगेटिव

tump-corona-test.png
Fight against Corona: अमेरिका (America) इस समय कोरोना वायरस (Corona virus) के घातक संक्रमण की चपेट में है. इस महामारी की वजह से अमेरिका में अब तक 2 लाख से ज्‍यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और 5 हजार से ज्‍यादा लोगों की जान जा चुकी है. इस बीच राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया. इसमें एक बार फिर नतीजा नेगेटिव आया. वहीं व्हाइट हाउस की ओर से जारी एक बयान में स्‍पष्‍ट किया गया है कि ‘एक बार फिर राष्ट्रपति ट्रंप का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ और वह पूरी तरह स्वस्थ हैं.’
गौरतलब है कि हाल में डोनाल्ड ट्रंप एक ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आए थे, जो बाद में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद अमेरिका में उनके टेस्ट को लेकर सवाल उठने लगे थे. हालांकि इस पर डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि उन्हें इसकी जरूरत नहीं है, क्योंकि वह पूरी तरह से स्‍वस्‍‍‍‍थ हैं.

कोरोनो टेस्‍ट का नतीजा 15 मिनट में आने का दावा
मगर बाद में व्हाइट हाउस में उनका टेस्ट करवाया गया. उनकेे येे टेस्‍‍‍ट दो बार हुए और दोनों बार ही नतीजा नेगेटिव आया. वहीं ‘सीएनएन’ के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस बार उनका जो टेस्ट हुआ उसका रिजल्ट मात्र 15 मिनट में ही आ गया. उन्‍होंने कहा कि हमने ऐसी तकनीक बनाई है, जो जल्‍दी नतीजा देगी.

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top