नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास नाबालिग का गैंगरेप

gang-raped.jpg

नई दिल्ली: नई (New) दिल्ली (Delhi) रेलवे स्टेशन के पास एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना रविवार देर रात की है।

दरअसल, किशोरी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गोंडा से गुजरात जाने के लिए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आई थी, लेकिन इनकी ट्रेन छूट गई। इसके बाद इनके बीच आपस में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि ब्वॉयफ्रेंड किशोरी को छोड़कर चला गया।

उधर, स्टेशन पर पानी की बोतल बेचने वाले दो युवकों ने उसे दूसरे स्टेशन से ट्रेन दिलवाने की बात कही और बहाने से तिलक ब्रिज स्टेशन के पास लेकर पहुंचे, जहां उन्होंने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे पहुंची पुलिस

17 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ गुजरात में रहती है। 18 जुलाई को वह अपने परिवार के साथ एक रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ आई थी। चंडीगढ़ में उसकी मुलाकात यूपी के गोंडा निवासी दीपक से हुई।

दीपक किशोरी के परिवार से घुल-मिल गया। उसके बाद 25 जुलाई को वह किशोरी के परिवार के साथ गुजरात चला गया और वह 6 अगस्त को किशोरी को बहला-फुसलाकर गुजरात से गोंडा लेकर आ गया।

दीपक के परिवार वालों ने इसका विरोध किया तो वह उसे गुजरात पहुंचाने के लिए नई दिल्ली स्टेशन लेकर आया। लेकिन इस दौरान उसकी ट्रेन छूट गई और इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

किशोरी युवक की तलाश करने लगी, तभी स्टेशन पर पानी बेचने वाले दोनों आरोपी मिले जिनसे किशोरी ने फोन से परिवार वालों से बात करवाने के लिए कहा तो सीधे ट्रेन पकड़वाने का झांसा देकर दोनों उसे लेकर अपने साथ निकले और तिलक ब्रिज स्टेशन के पास ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

गुजरात में अगवा करने का मामला दर्ज

उधर पुलिस ने यह बताया कि किशोरी के परिजनों ने गुजरात में उसके ब्वॉयफ्रेंड दीपक पर बेटी को अगवा करने का मामला दर्ज करवाया है।

गुजरात पुलिस अभी मामले की जांच ही कर रही थी कि इतने में किशोरी के साथ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास यह घटना हो गई। बहरहाल दिल्ली पुलिस ने किशोरी के मिलने की जानकारी गुजरात पुलिस को दे दी है।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top