दिल्ली LG ऑफिस के 13 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

delhi-file-image.jpg

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना (Corona) वायरस (Virus) उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर तक पहुंच गया है। दिल्ली (Delhi) के उपराज्यपाल के दफ्तर में 13 लोग कोरोना (Corona) पॉजिटिव मिले हैं। यह जानकारी मंगलवार सुबह सामने आई है।

देश में अनलॉक 1.0 लागू हो चुका है लेकिन पूरे भारत (India) के साथ-साथ दिल्ली (Delhi) में भी कोरोना (Corona) वायरस (Virus) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। दिल्ली Delhi में कोरोना के केस 20 हजार के पार हो चुके हैं।

चार दिनों के बाद संक्रमण की रफ्तार हजार से नीचे

सोमवार को चार दिनों के बाद दिल्ली Delhi में कोविड का संक्रमण एक हजार से नीचे आया। पिछले 28 मई से लेकर 31 मई के बीच लगातार दिल्ली (Delhi) में एक हजार से अधिक संक्रमण पाया गया।

लेकिन 1 जून को दिल्ली (Delhi) में कोविड की वजह से 990 लोगों में संक्रमण की पुष्टि की गई है। अब दिल्ली (Delhi) में संक्रमण की संख्या 20 हजार के पार पहुंच गई है। अभी कुल 20,834 लोग संक्रमित हैं। दिल्ली (Delhi) में 50 और मौत की पुष्टि की गई है और अब मरने वालों की संख्या 523 हो गई है।

सोमवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार अभी दिल्ली (Delhi) में 11565 लोग संक्रमित हैं। इसमें से कोविड हॉस्पिटल में 2748 मरीज एडमिट हैं, इसमें से 219 लोग आईसीयू में हैं और 42 मरीज वेंटिलेटर स्पोर्ट पर हैं। इसके अलावा कोविड हेल्थ सेंटर में 164, कोविड केयर सेंटर में 672 और होम आइसोलेशन में 6238 मरीज हैं। अब तक दिल्ली में 2,17,537 सैंपल की जांच की जा चुकी है।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top