अजय देवगन ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा

sweet-16_b_.jpeg

नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) स्टार अजय (Ajay) देवगन (Devgan) और अमिताभ बच्चन फिल्म सत्याग्रह के बाद एक बार फिर से ‘रनवे 34’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में एक्टर के फैंस को उनके जन्मदिन पर एक बड़ा सरप्राइज मिला है।

आज (2 अप्रैल) बॉलीवुड (Bollywood) के सिंघम अजय देवगन का जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर आगामी फिल्म रनवे 34 का गाना ‘मित्रा रे’ का वीडियो शेयर किया है। गाने में एक पायलट की जर्नी दिखाई गई है।

गाने में पायलट सीट पर बैठे अजय देवगन के मन में 35 हजार फीट ऊंची उड़ान भरते समय फैमली से बिछड़ने का डर और प्लेन में फंसे लोगों की जान बचाने के संघर्ष का सामना करते दिख रहे हैं।

गाने में भरपूर इमोशंस और हौसला बुलंद कर देने वाले सींस दिखाए गए हैं। इस गाने को यंग म्यूजिक सेंसेशन जसलीन रॉयल ने कंपोज किया है, जिसे अरिजीत सिंह और जसलीन रॉयल ने गाया है और इसे आदित्य शर्मा ने लिखा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। ट्रेलर और इस गाने के बाद अब लोगों को इंतजार है इस फिल्म का। बता दें कि फिल्म रनवे 34 इस साल 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top