जानिये वीवो के नए फोन VIVO V17 PRO की सभी विशेषताएं

n7.jpg

मंगलवार को विवो इंडिया ने आधिकारिक तौर पर वीवो वी17 प्रो के लॉन्च की तारीख की घोषणा की। Vivo V17 Pro, 20 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा। अब फोन न केवल एक लीक हुई प्रोमो वीडियो में देखा जा चुका है बल्कि इसके आधिकारिक रेंडर और स्पेसिफिकेशन भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

लीक के अनुसार Vivo V17 Pro 6.59- इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है।

वीवो वी17 प्रो स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है। वास्तव में Vivo V15 pro स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन था। वीवो वी17 प्रो 4100mAh बैटरी द्वारा संचालित है तथा उम्मीद है कि फोन भी सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

48 MP लेंस पर प्राथमिक सेंसर, क्वाड-कैमरा सेटअप के अन्य कैमरा सेंसर में अल्ट्रा-वाइड एंगल शूटर और दो एमपी सेंसर शामिल हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अंतिम लेंस मैक्रो लेंस हो सकता है, है। वीवो वी 17 प्रो 32 एमपी डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ डिजाइन और फीचर है जो सुपर वाइड-एंगल सेल्फी ले सकता है।

Vivo V17 pro की कीमत भारत में अभी तक सामने नहीं आई है। पिछले समय में सबसे ज्यादा वीवो वी-सीरीज प्रो स्मार्टफोन की कीमत 30,000 रुपये सेगमेंट के तहत रखी गई थी। इससे पहले Vivo V15 Pro को भारत में 28,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। उम्मीद है कि वीवो वी17 प्रो अपने लिए समान मूल्य निर्धारण खंड का पालन करेगा।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top