साथी कर्मचारियों से तंग आए शख्स ने पहले किया मैसेज, फिर दी जान

IMG_20220916_092517.jpg

नई दिल्ली: गुरुग्राम में एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले एक शख्स ने अपने साथी कर्मचारियों के रवैये से तंग आकर जान दे दी। पुलिस ने मृत अमित कुमार (40) की बॉडी बुधवार को अपने कब्जे में ले ली। पुलिस ने बताया कि अमित कुमार एक मल्टीनेशनल कंपनी में बतौर असिस्टेंट मैनेजर जुड़े हुए थे। घटना के संबंध में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है।

सुबह साथी कर्मचारी के फोन से पता चला 

अमित कुमार की पत्नी पूजा मोहार के मुताबिक उनकी शादी को 10 साल हो चुके थे। अमित पिछले डेढ़ महीने से इस कंपनी में कार्यरत थे। उन्होंने बताया, “सुबह 7.20 बजे के आसपास उनके पास कुमार की कंपनी से फोन आया था। फोन करने वाले ने बताया कि अमित ने कल रात कई कर्मचारियों को मैसेज किया कि वह अपनी जान देने जा रहा है। उसने अमित की खैरियत के बारे में मालूमात की।”

किसी महिला कर्मचारी से झगड़े की बात 

पूजा ने आगे बताया, “मैं भागकर ऊपर गई तो देखा कि मेरे पति पंखे से लटके हुए थे। हमने उनको नीचे उतारा और मेदांता हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।” पूजा ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। सूत्रों के मुताबिक अमित की एक महिला सहयोगी से बहस हुई थी।

पुलिस के मुताबिक अमित कुमार के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है। गुरुग्राम के सेक्टर 9ए पुलिस स्टेशन प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि कंपनी के कर्मचारियों से पूछताछ करके मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा। छानबीन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top