सूत्र: गांजे का आदी है आफताब, नशे में दबाया श्रद्धा का गला

crime.jpg

नई दिल्ली: देश को हैरान और परेशान कर देने वाले श्रद्धा (Shraddha) मर्डर (Murder) केस (Case) में अब एक नया और बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली (Delhi) पुलिस (Police) के सामने आफताब ने एक नया कबूलनामा किया है। आफताब ने बताया है कि उसने कुछ बॉडी पार्ट्स देहरादून में फेंके थे।

अब सबूत जुटाने दिल्ली पुलिस की टीम देहरादून जा सकती है। सूत्रों के मुताबिक आफताब ने गुस्से में गला दबाने की बात कबूल कर ली है और कहा है कि घर खर्च को लेकर झगड़ा होने पर उसने श्रद्धा का गला दबा दिया। आफताब ने बताया है कि वो नशा करता है और गांजे के नशे में उसने 18 मई को रात 9 बजे से 10 के बीच श्रद्धा का मर्डर कर दिया।

आफताब की हैवानियत का नया सबूत

श्रद्धा के मर्डर के बाद उसके 35 टुकड़े करने वाला आफताब इतना बड़ा हैवान था कि वो अक्सर श्रद्धा की बुरी तरह पिटाई करता था। ये खुलासा एक मेडिकल रिपोर्ट से हुआ है। श्रद्धा की इस मेडिकल रिपोर्ट की कॉपी इंडिया टीवी के पास है।

ये रिपोर्ट साल 2020 की है जब आफताब की पिटाई की वजह से श्रद्धा एक अस्पताल में भर्ती हुई थी। पिटाई की वजह से श्रद्धा की पीठ, गर्दन और पैर में भयंकर दर्द हो गया था।

18 मई को किस बात पर हुआ था झगड़ा

आफताब का घर खर्च को लेकर श्रद्धा से आफताब का झगड़ा हुआ था। मुंबई से दिल्ली कौन सामान लाएगा इसको लेकर भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद आफताब घर से बाहर चला गया और गांजे वाली सिगरेट पीकर वापस घर लौटा।

आफताब के लौटने के बाद श्रद्धा फिर से चिल्लाने लगी। नशे के आदी आफताब को श्रद्धा नशा छोड़ने के लिए कहती थी। 18 मई को भी उसने यही किया, इस पर आफताब को गुस्सा आ गया।

उसने गांजे के नशे में श्रद्धा का गला दबा दिया। मर्डर के बाद बॉडी के पास सिगरेट पीता रहा, आफताब के मुताबिक उसने कुछ बॉडी पार्ट्स देहरादून भी ले जाकर फेंके थे।

चैट रिट्रीव करने की कोशिश में पुलिस

आफताब को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए पुलिस लगातार उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा कर रही है। पुलिस को सबसे पहले उस हथियार की तलाश है, जिससे आफताब ने श्रद्धा के कई टुकड़े कर दिए थे।

पिछले कुछ दिनों से पुलिस आफताब से इसे लेकर पूछताछ कर रही है, लेकिन वो इतना शातिर है कि पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा है।

अब पुलिस आफताब की चैट को भी रिट्रीव कर रही है। कत्ल वाले दिन की चैट से ये पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि उसने किससे क्या बात की थी।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top