शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

pathan.jpg

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ‘पठान’ का ख़ुमार चारों ओर छाया हुआ है। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज के बाद से ही तूफान की रफ्तार से कमाई करते हुए लगातार कई रिकॉर्ड ब्रेक करती जा रही है।

फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड़ रोल में हैं, इस फिल्म में चार चांद तो तब लगे जब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की एंट्री हुई।

फिल्म का 13वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की स्टारर फिल्म ‘पठान’ ने 13वें दिन फिल्म ‘पठान’ ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर फिर नया रिकॉर्ड बना डाला है, सोमवार को यानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13वें दिन फिल्म ‘पठान’ ने सभी भाषाओं में 9.50 करोड़ की कमाई की है।

रविवार को शाहरुख खान की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 800 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हिंदी में रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो फिल्म ‘पठान’ अभी तीसरी सबसे बड़ी फिल्म है।

हिंदी में रिलीज हुई सबसे बड़ी फिल्म ‘बाहुबली 2’ है जिसने ऑलमोस्ट 511 करोड़ का बिजनेस किया था और दूसरे नंबर पर 434 करोड़ कमाने वाली ‘केजीएफ 2’ है।

फिल्म ‘पठान’ का दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

12वें दिन दुनिया भर में 835 से 845 करोड का किया कलेक्शन। 11वें दिन फिल्म ‘पठान’ ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 780 करोड़ का कलेक्शन किया है। 10वें दिन फिल्म ‘पठान’ ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 729 करोड़ का कलेक्शन किया है।

9वें दिन 15.65 करोड़ की कमाई सभी भाषाओं में की। 8वें दिन 18.25 करोड़ सभी भाषाओं में कमाई की। 7वें दिन 23 करोड़ सभी भाषाओं मे कमाई का आंकड़ा पार किया। 6वें दिन 26.5 करोड़ भारत की सभी भाषाओं में कलेक्शन किया।

5वें दिन 60.25 करोड़ सभी भाषाओं में कलेक्शन किया है। 4वें दिन 51.5 करोड़ हिंदी में आंकड़ा पार किया। तीसरा दिन 38 करोड़ हिंदी भाषा में कमाई की। दूसरे दिन 70.5 करोड़ भारत सभी भाषाओं में कलेक्शन किया। पहले दिन 57 करोड़ सभी भाषाओं में बिजनेस किया है।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top