नेशनल लेवल की महिला कबड्डी प्लेयर ने कोच पर लगाए रेप के आरोप

delhi-crime.jpg

नई दिल्ली: एशियाई खेलों में सिल्वर मेडल जीतने वाली एक महिला कबड्डी खिलाड़ी ने कोच के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया है। महिला खिलाड़ी का आरोप है कि कोच 7 साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। इस रेप केस की एफआईआर द्वारका जिले के बाबा हरिदास नगर थाने में दर्ज की गई।

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन के मुताबिक, कोच के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर की गई है। पीड़िता के सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान भी अदालत के समक्ष दर्ज करा दिए गए हैं। आरोपी की तलाश जारी है।

क्या है मामला?

पुलिस के अनुसार पीड़ित की दी गई शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाए हैं कि साल 2015 में उसने हिरन कूदना में कबड्डी कोचिंग क्लब ज्वाइन किया था।प्रैक्टिस के दौरान आरोपी कोच जोगिंदर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

इसके बाद उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाते हुए उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो भी बना ली। फिर आरोपी कोच वीडियो और तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने लगा।

पीड़िता का दावा है कि आरोपी ने मैच विनिंग फीस में से 43 लाख रुपए भी हड़प लिए. वर्ष 2021 में पीड़िता की शादी हो गई. इसके बाद भी आरोपी ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया और वह लगातार उस पर पति को तलाक देने का दबाव बनाता रहा। आरोपी की हरकतों से परेशान होने के बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस में की।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top