दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक तरफ जय श्रीराम तो दूसरी तरफ गूंजा अल्लाह हु अकबर का नारा

IMG_20220419_124706.jpg

नई दिल्ली: हनुमान जयंती के दिन शनिवार (16 अप्रैल) को दिल्ली (Delhi) के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा में अब तक 14 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जहांगीरपुरी थाने के बाहर भारी संख्या में लोग नजर आ रहे हैं।

इनमें जय श्रीराम और अल्लाह हु अकबर के नारे लगाए जा रहे हैं। वीडियो में ज्यादा संख्या में महिलाएं नजर आ रही हैं और एक तरफ से अल्लाह हु अकबर के नारे लग रहे हैं तो दूसरी तरफ से जय श्रीराम के नारों की आवाज सुनाई दे रही है।

रविवार (17 अप्रैल, 2022) को जहांगीरपुरी हिंसा मामले में पांच और लोगों की गिरफ्तारी हुई है। डीसीपी नॉर्थ-वेस्ट उषा रंगनानी के मुताबिक, अभी तक इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि आगे की जांच फिलहाल जारी है।

जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर बड़ा खुलासा

जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। इस मालमे में जहांगीरपुरी थाने के एडिशनल एसएचओ राजीव रंजन की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है। एफआईआर में बताया गया कि पूरा बवाल अंसार और उसके 4-5 साथियों की बहस के बाद शुरू हुआ था।

इसमें कहा गया है कि हनुमान जयंती के मौके पर निकाला गया जुलूस शाम को 6 बजे सी ब्लॉक में जामा मस्जिद के पास पहुंचा तो अंसार नाम का एक शख्स और उसके 4-5 साथी वहां आए और शोभायात्रा निकाल रहे लोगों से बहस करने लगे। देखते ही देखते बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच पथराव शुरू हो गया। इस कारण शोभायात्रा में भगदड़ मच गई।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top