हार्दिक पांडया और नताशा ने पूरे किए बिग फैट वेडिंग के अरमान

hardik-natasha-wedding.jpg

नई दिल्ली: क्रिकेटर हार्दिक (Hardik) पांड्या (Pandya) और नताशा (Natasha) स्टेनकोविक ने 14 फरवरी वैलेंटाइन-डे पर एक दूसरे के साथ ग्रैंड व्हाइट वेडिंग की। दोनों का बेटा अपने पैरेंट्स की शादी में शामिल हुआ।

परिवार और करीबी दोस्तों के बीच कपल ने उदयपुर में ड्रीम वेडिंग की। 3 साल पहले ये कपल शादी कर चुका है। लेकिन अब बिग फैट वेडिंग कर इस कपल ने अपने अरमान पूरे किए हैं।

शादी का वीडियो और खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। हार्दिक-नताशा की शादी का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दोनों ओपन स्पेस में व्हाइट वेडिंग करते दिख रहे हैं।

सफेद कार्पेट में दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामे हुए डांस करते हुए एंट्री ली। जिनमें हार्दिक ब्लैक और व्हाइट सूट में हैं, वहीं नताशा ने फुल व्हाइट में क्रिश्चन ब्राइड लुक लिया है। उनके साथ ब्राइडमेड्स ने पीच कलर ड्रेसेस पहनी हैं।

नताशा ने फुल स्लीव्स और स्लिट लॉन्ग ड्रेस पहनी है। इसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग पहने हैं। उन्होंने बेहद सिंपल लुक लिया है, हाई बन के साथ मिनिमल मेकअप में नताशा गॉर्जियस लग रही हैं।

हार्दिक पांडया ने अपनी इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे को किस करने के लिए करीब जाते दिख रहे हैं। एक में हार्दिक, नताशा का हाथ चूम रहे हैं। एक में वह अपने फ्रेंड्स के साथ हैं। एक तस्वीर में दोनों अपने बेटे को चूमते हुए पोज दे रहे हैं। हार्दिक ने इन खूबसूरत तस्वीरों को प्यारा सा कैप्शन दिया है।

उन्होंने लिखा,”हमने तीन साल पहले ली हुई कस्मों को प्यार के इस द्वीप पर दोहराते हुए वैलेंटाइन्स डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर वास्तव में धन्य हैं।”

नताशा और हार्दिक एक दूसरे के साथ पहले ही शादी कर चुके हैं। उनका तीन साल का बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य है। वह भी अपने माता-पिता की शादी में शामिल हुआ।

इस कपल ने साल 2020 में परिवार के बीच शादी कर ली थी। 31 मई को दोनों ने शादी की थी और दो महीने बाद ही उनके बेटे का जन्म हुआ था। ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करता रहता है।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top