Box Office: Liger ने पहले ही दिन Lal Singh Chaddha को छोड़ा पीछे

liger.jpg

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड (Bollywood) में इन दिनों कई फिल्में रिलीज हो रही है, लेकिन वो अच्छा प्रर्दशन नहीं कर पा रही है। साथ ही बॉलीवुड (Bollywood) में फिल्म का बहिष्कार भी किया जा रहा है।

वहीं बीते कई समय से जहां साउथ की फिल्म अपने शानदार प्रदर्शन से ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्मों की चमक अब सिनेमाघरों में कम होती नजर आ रही है।

इसी बीच बीते दिन बड़े पर्दे एक नई फिल्म ने दस्तक दी है। विजय देवरकोंडा की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

बता दें इस फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंताजार था। जानकारी के अनुसार ‘लाइगर’ का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। जिसे देखकर हर किसी की आखें फटी की फटी रह गई।

इस फिल्म ने पहले दिन ही आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘लाइगर’ ने पहले दिन जमकर कमाई की है। बता दें फिल्म ने पहले दिन करीब 21-23 करोड़ का बिजनेस किया है।

फिल्म से पहले दिन 27-29 करोड़ का बिजनेस करने की उम्मीद की जा रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के तेलुगू वर्जन ने शानदार कमाई की है। वहीं हिंदी वर्जन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है।

मिक्स रिव्यू

फिल्म ‘लाइगर’ को मिक्स रिव्यू मिले रहे है। कुछ लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है। तो कुछ लोगों को ये फिल्म अच्छी नहीं लग रही है। फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा के तले बनी है। फिल्म में विजय एक बॉक्सर के किरदार में नजर आए हैं जिसे बोलने में दिक्कत होती है। फिल्म में अनन्या ने उनकी लव इंटरेस्ट का किरदार निभाया है।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top