शाहीन बाग में अतिक्रमण हटाने के खिलाफ SC में अर्जी

shaheen-bagh.png

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) में अवैध निर्माणों में अतिक्रमण के खिलाफ दिल्ली (Delhi) के जहांगीरपुरी से शुरू नगर निगम का बुलडोजर आज शाहीन (Shaheen) बाग (Bagh) तक पहुंच गया।

शाहीन (Shaheen) बाग (Bagh) में आज सुबह भारी विरोध के बीच अतिक्रमण हटाने की कवायद शुरू की गई थी, लेकिन बुलडोजर चलाने की जरूरत नहीं पड़ी और बुलडोजर बिना चले ही वापस लौट गया।

इस बीच, शाहीन बाग में अतिक्रमण हटाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है, जिस पर दोपहर 2 बजे सुनवाई होनी है। अतिक्रमण हटाओ अभियान के लिए सोमवार को इलाके में भारी संख्या में पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान मौके पर तैनात किया गया था।

इस कार्रवाई की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक और आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान मौके पर पहुंचे इस कार्रवाई को गलत बताया अमानतुल्लाह खान ने कहा कि मस्जिद के सामने एक शौचालय था।

जिसे मैंने अपने पैसे से हटवाया। पूरी विधानसभा में जहां-जहां अतिक्रमण है, एमसीडी वाले मुझे बताएं, मैं खुद हटवा दूंगा। ये यहां आकर माहौल खराब कर रहे हैं, राजनीतिकरण किया जा रहा है।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा- बुलडोजर पर धर्म देखना बंद करो

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुलडोजर एक्शन को लेकर जहां एक तरफ स्थानीय लोगों में भारी गुस्सा है। तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने इसको लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में हर जगह कार्रवाई चल रही है, इसे ‘आप’ और कांग्रेस साम्प्रदायिक रंग दे रही है। उन्होंने कहा कि जब कोई अतिक्रमण करते हैं तो सेक्युलर हो जाता है।

जब कार्रवाई होती है तो सांप्रदायिक हो जाता है। आदेश गुप्ता ने कहा कि ‘आप’ और कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि बुलडोजर पर धर्म देखना बंद करो।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top