AAP का दावा – दिल्ली में BJP का ‘ऑपरेशन लोटस’ फेल

delhi-cm.jpg

नई दिल्‍ली: आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने निवास पर आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों को बैठक के लिए बुलाया था। बैकग्राउंड यह था कि पिछले कुछ दिनों से बीजेपी के प्रवक्ता यह आरोप लगा रहे हैं कि दिल्ली के अंदर बहुत बड़ा एक्साइज का घोटाला हुआ है और मनीष सिसोदिया इसके सबसे बड़े आरोपी हैं।

उन आरोपों के चलते बीजेपी के प्रवक्ताओं ने पहले ही कह दिया कि मनीष सिसोदिया के ऊपर सीबीआई और ईडी का शिकंजा कसा जाएगा। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ एक पन्ने की एफआईआर दर्ज की है।

एफआईआर में सब कुछ सूत्रों के हवाले से है, लेकिन उसके आधार पर मनीष सिसोदिया के घर और पैतृक गांव में भी छापा मारा, लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला।

इन सबके बावजूद मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने की खबरें बीजेपी के प्रवक्ता हर डिबेट में कह रहे हैं। सिसोदिया के ऊपर दबाव किस लिए बनाया गया, क्योंकि बीजेपी ने मनीष सिसोदिया का ऑफर दिया कि बीजेपी में शामिल हो जाओ तो उन्हें बीजेपी का सीएम कैंडिडेट बनाया जाएगा और आपके ऊपर सारे मुकदमे रफा-दफा हो जाएंगे।

यहां तक आप सबको मालूम है। हमारे चार विधायक आपके सामने आए, जिसमें से तीन दो तीन बार के विधायक हैं। केजरीवाल जी की सरकार गिराने के लिए उनको ₹20 करोड़ का ऑफर किया गया। आज इसी सिलसिले में सभी विधायकों को बुलाया गया।

मैं दिल्ली वालों को यह बताना चाहता हूं कि बीजेपी के जितने प्रवक्ताओं के वीडियो आप सुनेंगे सभी डिबेट में या सभी जगहों पर बीजेपी कह रही कि एक्साइज के अंदर डेढ़ लाख करोड़ का घोटाला हो गया है जबकि मनोज तिवारी ने 8000 करोड़ का घोटाला हो गया कहा जबकि शहजाद पूनावाला 144 करोड़ रुपये का घोटाला कह रहे हैं, जबकि सीबीआई की एफआइआर में लिखा है कि 1 करोड़ रुपए घोटाला हुआ।

सौरभ ने आगे कहा कि आज तक कभी नहीं सुना गया कि पूरी की पूरी रिश्वत मंत्री को दी गई हो। बीजेपी अफवाह फैलाकर चुने हुए सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। बीजेपी का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है।

अरविंद केजरीवाल ने आपरेशन लोटस फेल किया है। आज कुल 53 विधायक बैठक में पहुंचे। हमारे 12 विधायकों ने कहा कि बीजेपी के विधायकों ने हमसे संपर्क किया कि आम आदमी पार्टी तोड़कर बीजेपी में आ जाओ।

बैठक में सभी ने एक सुर में कहा हम सब आम आदमी पार्टी के साथ हैं. बैठक में फैसला लिया गया है कि अभी हम सभी लोग महात्मा गांधी की समाधि पर जाएंगे।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top