यहाँ मिलता है इंडिया का सबसे बड़ा पिज्जा

DSC_0240.jpg

अमेरिकन कल्चर से इंस्पायर्ड ये डाइनर, ‘द अमेरिकन कनेक्शन डाइनर’ दिल्ली के कालकाजी मार्केट के ऍफ़ ब्लॉक में स्थित है। इस डाइनर को स्थापित हुए केवल 2 वर्ष ही हुए है लेकिन ये दिल्ली के सबसे लोकप्रिय पिज़्ज़ा आउटलेट्स में से एक बन चुका है। यहाँ के खाने के स्वाद से लेकर यहाँ एम्बिएंस तक सब कुछ लाजवाब है। पुरानी मूवीज के पोस्टर्स से सजाई गयी दीवारे और ओल्ड स्कूल ब्लैक एंड वाइट फर्श, 80s की थीम को दर्शाता है। इसके आलावा इसका क्लासिक डाइनर स्ट्रक्चर अमरीकी रेस्ट्रॉन्ट से प्रभावित है।

एम्बिएंस के आलावा, यहाँ के मेन्यू के चर्चे पूरे दिल्ली-एनसीआर में है। ये डाइनर भारत का सबसे बड़ा पिज़्ज़ा बनाने का दावा करता है, जो की 34 इंच बड़ा है और सुनने में ये भी आया है की 12 लोग मिलकर भी इसे ख़त्म करने में असमर्थ रहे है। यहाँ सिर्फ मॉन्स्टर पिज़्ज़ा ही नहीं बनाते, बल्कि मॉन्स्टर बर्गर और मॉन्स्टर शेक्स भी बनाते हैं। यहां के मॉन्स्टर बर्गर का वज़न 2.5 किलो है और इसमें 14 चीज़ स्लाइस डाली जाती है। यह कम से कम 4 लोगों के खाने के लिए पर्याप्त है। इनके साइज के आलावा इनका स्वाद भी कस्टमर्स के बीच बहुत प्रसिद्ध है।

यह डाइनर 1 घंटे में इस 34 इंच के पिज़्ज़ा को खाने की चुनौती भी देता है और जीतने वाले को 34000 का इनाम भी प्रस्तुत करता है। तो अगर आपको क्वालिटी के साथ क्वांटिटी भी पसंद हो तो यहाँ ज़रूर जाए और यहाँ के स्वादिष्ट खाने का आनंद ले।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top