दिल्ली में आफत की बारिश ITO के पास नाले में बही झुग्गियां

delhi-file-image-3.jpg

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली (Delhi) समेत पूरी एनसीआर (NCR) में रविवार सुबह भारी बारिश हुई। इसके कारण दिल्ली (Delhi) के कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया और यातायात बाधित हो गया।

इसी बीच दिल्ली (Delhi) में आईटीओ (ITO) के पास अन्ना नगर में पानी का ओवरफ्लो इतना हो गया कि कई झुग्गियां नाले में बह गई। इस हादसे का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बहरहाल घटना के तुरंत बाद कैट्स और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। भारी बारिश से इस झुग्गियों के पास जलभराव हुआ और नाले में ओवरफ्लो होने लगा जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

झुग्गियों में रहने वाले लोग पहले ही घर से निकल गए थे जिससे एक बड़ा हादसा टल गया और किसी की जान नहीं गई। वहां रहने वाले कईं लोगों के घर में अब भी पानी भरा हुआ है। इस हादसे की वजह से कईं परिवार विस्थापित हुए हैं।

कई लोगों ने कहा कि उनका सबकुछ घर के साथ बहकर चला गया। इसके अलावा दिल्ली (Delhi) के मिंटो ब्रिज के अंडरपास में पानी भर गया है जिससे डीटीसी की एक बस डूब गई और दो ऑटो भी जलभराव में फंस गए।

यहीं पर एक युवक का शव भी बरामद हुआ है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यहां भरे पानी की वजह से ही युवक की डूबने से हुई है। नई दिल्ली यार्ड में काम करने वाले एक ट्रैकमैन ने शव को देख और फिर उसे बाहर निकाला।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top