संजय दत्त अपना इलाज कराने से पहले फिल्म ‘सड़क 2’ के लिए करेंगे डबिंग पूरी

sadak-2_-FILE-IMAGE.jpg

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर संजय (Sanjay) दत्त (Dutt) की हाल ही में तबीयत खराब होने के कारण उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां कुछ दिनों के बाद कैंसर से पीड़ित पाए गए.

 

View this post on Instagram

 

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

 

सूत्रों के मुताबिक संजय (Sanjay) दत्त (Dutt) कैंसर के इलाज के लिए विदेश जाएंगे. वहीं संजय (Sanjay) दत्त अपनी आने वाली फिल्म KGF 2 की शूटिंग में बिजी चल रहे थे. इसी के बीच उनकी तबीयत खराब होने के कारण कई फिल्में लटकी.

जिनमें से एक है KGF 2 है. एक्टर संजय (Sanjay) दत्त (Dutt) के फेफड़े के कैंसर से पीड़ित होने के बाद अमेरिका में अपना इलाज कराने के लिए वो काम से एक छोटा ब्रेक ले रहे हैं.

वहीं संजय (Sanjay) दत्त (Dutt) अपने इलाज के लिए ब्रेक लेने से पहले अपनी आने वाली फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) के डबिंग का काम निपटाना चाहते हैं. सूत्रों के मुताबिक संजय (Sanjay) अपने ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक पर जाने से पहले अपनी फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) के लिए अगले हफ्ते तक डबिंग से जुड़े काम को पूरा कर लेंगे.

उनके बीमार होने की खबर सामने आने के बाद लोग जिस कदर उनके लिए दुआएं कर रहे हैं इसे देख वह बेहद खुश हैं. ये समर्थन उन्हें अपने काम के माध्यम से अपने फैंस को और भी कुछ ज्यादा देने के लिए प्रेरित कर रहा है.

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top