सेलेक्ट सिटी वॉक में दिल्ली का सबसे बड़ा पीनट बटर सैंडविच

WhatsApp_Image_2019-08-10_at_2_48_28_PM.jpeg

दिल्ली के सेलेक्टसिटी वाक में पीनट बटर का समृद्ध पौष्टिक स्वाद बनाया गया एक 12 फीट लम्बे पीनट बटर सैंडविच के रूप में । आपको बता दें कि दिल्ली में पहली बार बनाया गया है इतना बड़ा सैंडविच। अकीवा सुपरफूड्स ने इस स्नैक और सुपरफूड को विश्व स्तर पर लॉन्च किया है। क्रंची, डार्क चॉकलेट और माचा पीनट बटर को मिला कर इसका ये यूनिक फ्लेवर तैयार किया गया है।

अकीवा सुपरफूड्स ने इस सुपर स्वादिष्ट और सुपर हेल्दी स्नैक के लॉन्च पर 9 अगस्त की शाम को लोगो का बहुत सी एक्टिविटीज और क्विज गेम्स के साथ मनोरंजन भी किया। अकीवा सुपरफूड ब्रांड ने फीडिंग इंडिया के साथ भी सहयोग किया, जिसने बाद में इस बहुत बड़े सैंडविच से एक सौ पचास टुकड़े लिए और बच्चों में साझा कर दिए।

नए पीनट बटर रेंज के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अकीवा सुपरफूड्स के संस्थापक और सीईओ, श्री शलभ गुप्ता ने कहा, “पीनट बटर केवल विदेश में ही नहीं बल्कि भारत में भी एक लोकप्रिय व्यंजन है और हम इसे एक ऐसे यूनिक तरीके से पेश करना चाहते थे जैसा दिल्ली में आज तक पहले कभी नहीं देखा गया। हम बहुत प्रसन्न है की इस प्रोजेक्ट के लिए हम सेलेक्टसिटी वाक के साथ जुड़ सके।”

अकीवा सुपरफूड्स पीनट बटर धीमी गति से रोस्ट करके और उच्चतम गुणवत्ता वाली मूंगफली को पीसकर बनाया जाता है। इसका उपयोग मीठे और नमकीन व्यंजनों में भी किया जा सकता है। इसे बनाने में किसी भी तरह के आर्टिफिशियल प्रोडक्ट्स (फ़ूड कलर और वनस्पति तेल) का इस्तेमाल नहीं किया जाता।
कीमत:
– क्रंची पीनट बटर – 500 ml  (INR 289)
– डार्क चॉकलेट पीनट बटर – 500 ml (INR 349)
– माचा पीनट बटर – 500 ml (INR 499)

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top