उतराखंड के केंची धाम के पास, कार में बोल्डर गिरने से 1 पर्यटक की मौत 3 घायल

IMG-20220917-WA0009.jpg

अल्मोड़ा-भवाली हाईवे से एक दुखद खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार आज शनिवार को अल्मोड़ा-भवाली नेशनल हाईवे में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। कैंची धाम से खैरना की ओर आ रही मुरादाबाद के पर्यटकों की स्विफ्ट कार संख्या UP-21CU 7632 पर पहाड़ से बोल्डर गिर गया। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई जबकि कार में सवार अन्य तीन लोग घायल हो गए।

घटना दोपहर करीब साढ़े 12 बजे की बतायी जा रही है। पुलिस के मुताबिक सभी लोग मुरादाबाद से दर्शन के लिए कैची धाम आए थे। दर्शन के बाद घूमने के लिए खैरना की ओर जा रहे थे। इसी दौरान कैंची व पाडली के बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया। मृतक का नाम जतिन दिवाकर है। जो मुरादाबाद का रहने वाला था। घायलों में प्रवीन चौधरी, अभय, अक्षय बताये जा रहे है। घायलों का उपचार चल रहा है।

मृतक का नाम जतिन दिवाकर बताया जा रहा है जो मुरादाबाद का रहने वाला था। घायलों में प्रवीन चौधरी, अभय और अक्षय शामिल हैं। सभी को चिकित्सकों द्वारा उपचार दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि घटना दोपहर करीब साढ़े 12 बजे की है जब कार में सवार सभी लोग दर्शन के लिए कैची धाम आए थे। दर्शन के बाद घूमने के लिए वह खैरना की ओर जा रहे थे जहां कैंची व पाडली के बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया।

Share this post

PinIt

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    scroll to top